Web Series

ये वेब सीरीज रिलीज़ होते ही मचायेगी बवाल – पहला भाग देखने के बाद कर रहे बेसब्री से इंतज़ार

ये वेब सीरीज रिलीज़ होते ही मचायेगी बवाल– आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं, जिसका पहला भाग मचा चुका बवाल, बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दूसरे भाग की, आइए जानते हैं इस वेब सीरीज के बारे में-

इस वेब सीरीज का नाम दुनाली सीजन 2 हैं, जिसका पहला भाग 10 जून को रिलीज़ हो चूका है जिसे देखर दर्सक इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन अब उनका ये इंतज़ार बहुत जल्द खत्म होने वाला है क्युकी इस वेब सीरीज का रिलीज़ डेट आ गया हैं , चलिए जानते है इस वेब सीरीज के रिलीज़ डेट, स्टोरी और कास्ट के बारे में –

वेब सीरीज की कहानी
समीर अपनी ही तरह एक दुर्लभतम उपहार वाली लड़की से मिलता है, जो उसके जीवन में मस्ती और उत्साह को दोगुना कर देता है। इस साहसिक कार्य के दौरान, समीर अपनी कामुकता का पता लगाने का प्रयास करता है, जो कि अधिकांश के लिए एक आशीर्वाद है, लेकिन उसके लिए एक अभिशाप है।

वेब सीरीज के ट्रेलर में समीर एक आम खरीदता है। अगले दृश्य में, रेखा मोना सरकार द्वारा निभाई गई आभा, समीर के पिता को देखती है कि समीर के दो पुरुष भाग होने के बाद से उसके पास कितने हैं। समीर के पिता उसकी शादी एक हफ्ते में तय करना चाहते थे, इसलिए उसने लड़की की तलाश शुरू कर दी। उसके पिता ने लड़की के परिवार को उसकी विशिष्टता के बारे में बताया।

घटना से आभा और समीर दोनों परेशान हो गए। एक दोस्त ने उनकी मदद के लिए एक डॉक्टर को बुलाया। महिला डॉक्टर की भूमिका शरण्या जीत कौर ने निभाई है। अधिक जानने के लिए वेब सीरीज देखें।

दूनाली सीजन 2 पार्ट 2 आज से उल्लू ऐप पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। इस वेब सीरीज़ में सीज़न 1 के पुराने कलाकारों के साथ-साथ कुछ नए कलाकार भी हैं: रेखा मोना सरकार, आयुषी जायसवाल, शरनाया जीत कौर और नेहल वडोलिया।