Entertainment

आम्रपाली नहीं शुभी शर्मा संग जबरदस्ती हनीमून मनाना चाहते हैं निरहुआ, तपती दोपहरी में गाना देख मूड हो जायेगा फ्रेश

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के गानों और फिल्मों का हमेशा इंतजार रहता है। इस जोड़ी ने यूट्यूब पर कब्ज़ा जमा रखा हुआ है। लेकिन इस समय दिनेश लाल यादव और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) के एक पुराने गाने ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी हुई है। इस वीडियो के देखने के बाद फैंस के दिल में खलबली मच गई है। इस समय भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ (Nirahua Hindustani 3) का एक गाना यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है।

निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ (Pala Mein Laga Ke Kadi) यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ शुभी शर्मा संग बेडरूम में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री दर्शकों को दीवाना बना रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पैसों की लालच में शुभी शर्मा अपने झूठे प्यार के जाल में निरहुआ को फंसा लेती हैं।

वीडियो में निरहुआ सुहागरात बनाने की जिद करते हुए नजर आते हैं, लेकिन शुभी शर्मा उनसे दूर भागती हुईं नजर आती हैं। आपको बता दें कि ‘पाला में लगा के कड़ी’ गाने को अलोक कुमार (Alok Kumar) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है। इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि म्युजिक रजनिश मिश्रा ने दिया है। इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है। निरहुआ की यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी।

‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के इस गाने को एस. आर. के. के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे अब तक खबर लिखें जाने तक 8,436,278 से अधिक व्यूज मिल गए हैं। फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन मंजूल ठाकुर ने किया है।